Fri, Apr 19, 2024

गाजियाबाद में 46 लाख की चोरी! कारोबारी के फ्लैट का कुंडा काटकर जेवर और नकदी चुरा ले गए चोर

By  Shagun Kochhar -- April 11th 2023 01:27 PM -- Updated: April 11th 2023 03:21 PM
46 लाख की चोरी! कारोबारी के फ्लैट का कुंडा काटकर जेवर और नकदी चुरा ले गए चोर

गाजियाबाद में 46 लाख की चोरी! कारोबारी के फ्लैट का कुंडा काटकर जेवर और नकदी चुरा ले गए चोर (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: जिले के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बड़ा हाथ मारा है. यहां दिनदहाड़े शातिर चोरों ने कारोबारी के घर से 46 लाख के जेवरात और नकदी चोरी कर ली.

लॉकर ही उठा ले गए चोर

जानकारी के मुताबिक, गिरधर प्लाजा में सोमवार दिनदहाड़े टाइल्स कारोबारी के फ्लैट में चोर कुंडा काटकर घुसे. चोर घर में रखे जेवर और नकदी से भरा लॉकर ही उठा ले गए. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 46 लाख रुपये बताई जा रही है. चोरी की सूचना मिलते ही साहिबाबाद, शालीमार गार्डन थाने की पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन कॉलोनी में बने गिरधर प्लाजा सोसायटी में टाइल्स कारोबारी विक्रम शुक्ला का फ्लैट है जोकी एक अधिवक्ता भी हैं. विक्रम सोमवार सुबह करीब पौने 10 बजे फ्लैट पर ताला लगाकर कड़कड़डूमा कोर्ट के निकले और रात करीब आठ बजे जब फ्लैट पर वापस पहुंचे तो मेन गेट का कुंडा कटा हुआ था. जिसके बाद विक्रम घबरा गए और अंदर की ओर भागे.

फ्लैट के अंदर का नजारा देख फटी की फटी रह गई आंखें

जेसी ही विक्रम शुक्ला घर से अंदर गए तो उन्होंने देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था. वह बेडरूम में गए तो वहां अलमारी में रखा लॉकर और म्यूजिक सिस्टम गायब थे. पास में ही पड़े चांदी के कुछ सिक्के भी चोर छोड़ गए. चोरों ने अन्य किसी सामान को हाथ तक नहीं लगाया. पीड़ित ने बताया कि लॉकर में करीब 45 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपये थे. 

पुलिस महकमे में हड़कंप

वहीं विक्रम ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. चोरी की सूचना से पुलिस में एक्टिव हो गई. डीसीपी विवेक चंद यादव, सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा मौके पर पहुंचे. मेन गेट पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी चोरों ने छत की ओर मोड़ दिया था. फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं.

दिनदहाड़े किसी को कानों-कान नहीं लगी खबर

हैरानी की बात ये है कि बिल्डिंग के एक फ्लोर पर आठ फ्लैट हैं और सभी में परिवार रहते हैं. चोरों ने इतनी सफाई से वारदात की है कि आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोगों को भी इसकी भनक तक नहीं लगी. सीढियों के पास में ही चौकीदार भी रहता है. उसको भी इसकी जानकारी नहीं हुई. पुलिस की टीम प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो