Sat, May 25, 2024

क्रिकेट मैच को लेकर भिड़े दो गुट, मारपीट और पथराव से इलाके में दहशत

By  Shagun Kochhar -- April 10th 2023 03:04 PM -- Updated: April 10th 2023 03:38 PM
क्रिकेट मैच को लेकर भिड़े दो गुट, मारपीट और पथराव से इलाके में दहशत

क्रिकेट मैच को लेकर भिड़े दो गुट, मारपीट और पथराव से इलाके में दहशत (Photo Credit: File)

इटावा: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है. जहां दो पक्ष आपस में सिर्फ क्रिकेट मैच की बात को लेकर भिड़ गए. यही नहीं ये विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया की मारपीट और फिर पथराव तक जा पहुंचा.

मामूली सी बात को लेकर भड़का विवाद

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम दो गुटों में क्रिकेट मैच को लेकर कहासुनी हो गई. वहीं कहासुनी कब मारपीट में बदल गई पता ही नहीं चला. इसके बाद दोनों गुटों में जमकर पथराव हुआ. वहीं शुरुआत में फायरिंग होने की भी खबर सामने आई थी. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

मामले की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि इलाके में दो टीमों में मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था. इसी मैच को लेकर दोनों टीम में मैच वाले दिन भी विवाद हुआ, लेकिन वो विवाद शांत हो गया, लेकिन अगले दिन रविवार को दोनों पक्ष फिर मिले और फिर ये कहासुनी मामले ने तूल पकड़ा और मारपीट और पथराव की स्थिति पैदा हो गई.  


नहीं हुई फायरिंग- पुलिस

सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई जारी है. साथ ही पुलिस ने बताया कि दो गुटों में से कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है वहीं अन्य की तलाश जारी है. साथ ही पुलिस ने जानकारी दी कि फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई केवल पथराव हुआ था उसमें भी किसी को कोई चोट नहीं आई है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो