Tue, May 28, 2024

Umesh Pal Murder: उमेश पाल की तेरहवीं आज, शांति पाठ में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री

By  Shivesh jha -- March 9th 2023 01:49 PM
Umesh Pal Murder: उमेश पाल की तेरहवीं आज, शांति पाठ में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री

Umesh Pal Murder: उमेश पाल की तेरहवीं आज, शांति पाठ में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री (Photo Credit: File)

उमेश पाल मर्डर केस में अभी भी अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद सहित पांच मुख्य शूटर्स फरार है। 2 शूटर्स पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिरा दिए गए हैं, जबकि माफिया से ताल्लुक रखने वाले और उसके मददगार तीन आरोपियों के घर जमींदोज कर दिए गए हैं।

उमेश पाल कि तेरहवीं पर आज उनके घर में शांति पाठ का आयोजन किया जा रहा है। शांति पाठ में उमेश पाल के रिश्तेदार और पड़ोसियों के अलावा दूसरे लोगों को नहीं बुलाया गया है। सूत्रों का दावा है कि उमेश पाल के परिजन शूटआउट केस में अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं होने से दुखी हैं।

बता दें कि शांति पाठ में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल भी उमेश पाल के घर पर आयोजित शांति पाठ में शामिल होंगे। खास बात यह है कि एसपी सिंह बघेल ने ही लोकसभा चुनाव के दौरान उमेश पाल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी। 

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या हुई थी। 9 फरवरी को तेरह दिन पूरे होंगे। गुरुवार को शांति पाठ का आयोजन होगा। उमेश पाल की आत्मा की शांति के लिए आज शांति पाठ दोपहर 12 बजे से उनके घर पर आयोजित होगा।

उमेश पाल हत्याकांड में बाहुबली माफिया अतीक अहमद, भाई असरफ, पत्नी शाहिस्ता परवीन, अतीक के बेटों, उनके गैंग के शूटरों और सहयोगियों को नामजद किया गया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो