Fri, Apr 19, 2024

Wife Sets On Fire By Husband In Noida: नोएडा में शराब पीने का विरोध करने पर पति ने पत्नी को आग के हवाले कर दिया

By  Bhanu Prakash -- March 7th 2023 01:05 PM -- Updated: March 7th 2023 01:08 PM
Wife Sets On Fire By Husband In Noida: नोएडा में शराब पीने का विरोध करने पर पति ने पत्नी को आग के हवाले कर दिया

Wife Sets On Fire By Husband In Noida: नोएडा में शराब पीने का विरोध करने पर पति ने पत्नी को आग के हवाले कर दिया (Photo Credit: File)

नोएडा: वाजिदपुर गांव में अपने घर में कथित तौर पर अपनी पत्नी को आग लगाने के आरोप में शनिवार रात एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जब उसने उसकी शराब पीने की आदतों पर आपत्ति जताई, पुलिस ने सोमवार को कहा।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज करा रही महिला की हालत अब स्थिर है।

2 मार्च की रात को पुलिस को सूचना मिली कि कन्नौज निवासी यादवेंद्र यादव नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को घर में आग के हवाले कर दिया है

पुलिस ने कहा कि अपराध के बाद, नोएडा के वाजिदपुर में एक फार्महाउस में माली यादव, पुलिस के वहां पहुंचने से पहले फार्महाउस परिसर में अपने घर से भाग गया।

शक्ति अवस्थी ने कहा, "एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर रूप से झुलसी हालत में पाया। हम तुरंत उसे नोएडा के सेक्टर 30 में जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया।" एडीसीपी, नोएडा।

पुलिस ने कहा कि शनिवार को होश आने से पहले महिला का दो दिन तक इलाज चला।

"हमने उसके बाद उसका बयान दर्ज किया। उसने कहा कि उसका पति आदतन शराब पीता है। घटना की रात, वह नशे में घर आया था, और दंपति के बीच गरमागरम बहस हुई," अवस्थी ने कहा।

आरोपी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को आग लगा दी जब महिला ने उसकी रोजाना शराब पीने की आदत का विरोध किया।

एडीसीपी ने कहा, "उसने डीजल से आग लगा दी और फिर मौके से फरार हो गया।"

मामले में पीड़िता के भाई ने पुलिस में तहरीर दी है।

उसकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 504 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने शनिवार रात आरोपी को गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया। मामले की आगे की जांच जारी है।"

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो