Advertisment

अमेठी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

अमेठी के मोहनगंज गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर अपने कार्यालय में कार्यरत 23 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
अमेठी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

अमेठी के मोहनगंज गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर अपने कार्यालय में कार्यरत 23 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है। 

Advertisment

शिकायत के मुताबिक महिला वह स्कूल के अंदर पानी लेने गई थी, जहां सोमवार को प्रधानाध्यापक ने उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे स्कूल के अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी प्रिंसिपल ने महिला को धमकी दी और बाद में मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक इलामरन ने कहा कि मामले में दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी ने कहा कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

बता दें कि यौन उत्पीड़न के एक अन्य मामले में दो दिन पहले ही फतेहपुर के हुसैनगंज इलाके में दो नाबालिग लड़कियों के साथ छह युवकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

इस मामले में सभी छह आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने सभी छह आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है और गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

up-police principal-raped-woman-in-school rape-in-amethi
Advertisment