Thu, Apr 25, 2024

अमेठी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

By  Shivesh jha -- March 15th 2023 08:10 AM
अमेठी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

अमेठी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज (Photo Credit: File)

अमेठी के मोहनगंज गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर अपने कार्यालय में कार्यरत 23 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है। 

शिकायत के मुताबिक महिला वह स्कूल के अंदर पानी लेने गई थी, जहां सोमवार को प्रधानाध्यापक ने उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे स्कूल के अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी प्रिंसिपल ने महिला को धमकी दी और बाद में मौके से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक इलामरन ने कहा कि मामले में दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी ने कहा कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

बता दें कि यौन उत्पीड़न के एक अन्य मामले में दो दिन पहले ही फतेहपुर के हुसैनगंज इलाके में दो नाबालिग लड़कियों के साथ छह युवकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

इस मामले में सभी छह आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने सभी छह आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है और गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो