Thu, Apr 25, 2024

सहारनपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

By  Shivesh jha -- March 4th 2023 06:33 AM
सहारनपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

सहारनपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल (Photo Credit: File)

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के मोहनपुर गाडा में दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। एसएसपी समेत पुलिसबल घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की छानबिन कर रही है।

रामपुर मनिहारान कोतवाली के गांव मोहनपुर गाडा में 32 वर्षीय अमजद अपनी ससुराल में रहता था। अमजद ससुराल से सटे बाग़ में बने कमरे में मोटर बाइंडिंग का काम करता था। घटना के समय भी अमजद दो मजदूरों के साथ वहीं मौजूद था तभी दो बाइक सवार वहां पहुँचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

जबतक कोई कुछ समझ पाता तबतक अमजद लहूलुहान होकर गिर पड़ा जबकि हमलाबर बाइक से फरार हो गए। गोलियों कि आवाज सुनकर गांव के लोग तथा मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और अमजद को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि अमजद को 4 गोलियां लगी थी जिसमे एक गोली अमजद के सीने के आरपार हो गया था। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत 2 बेटे तथा एक बेटी को छोड़ गया है। सूचना के बाद कोतवाली रामपुर मनिहारान पुलिस गांव पहुंची और लोगों से जानकारी ली।

मृतक के परिजन शहजाद ने बताया कि अमजद की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और मामले की जांच चल रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो