Advertisment

सहारनपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
सहारनपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के मोहनपुर गाडा में दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। एसएसपी समेत पुलिसबल घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की छानबिन कर रही है।

Advertisment

रामपुर मनिहारान कोतवाली के गांव मोहनपुर गाडा में 32 वर्षीय अमजद अपनी ससुराल में रहता था। अमजद ससुराल से सटे बाग़ में बने कमरे में मोटर बाइंडिंग का काम करता था। घटना के समय भी अमजद दो मजदूरों के साथ वहीं मौजूद था तभी दो बाइक सवार वहां पहुँचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

जबतक कोई कुछ समझ पाता तबतक अमजद लहूलुहान होकर गिर पड़ा जबकि हमलाबर बाइक से फरार हो गए। गोलियों कि आवाज सुनकर गांव के लोग तथा मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और अमजद को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि अमजद को 4 गोलियां लगी थी जिसमे एक गोली अमजद के सीने के आरपार हो गया था। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत 2 बेटे तथा एक बेटी को छोड़ गया है। सूचना के बाद कोतवाली रामपुर मनिहारान पुलिस गांव पहुंची और लोगों से जानकारी ली।

मृतक के परिजन शहजाद ने बताया कि अमजद की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और मामले की जांच चल रही है।

crime-news up-crime
Advertisment