Wed, Jun 07, 2023

अमरोहा: पानी से भरे गड्ढे में डूबे 4 मासूम, ईंट-भट्टा संचालक पर लापरवाही का आरोप

By  Shagun Kochhar -- May 5th 2023 03:33 PM
अमरोहा: पानी से भरे गड्ढे में डूबे 4 मासूम, ईंट-भट्टा संचालक पर लापरवाही का आरोप

अमरोहा: पानी से भरे गड्ढे में डूबे 4 मासूम, ईंट-भट्टा संचालक पर लापरवाही का आरोप (Photo Credit: File)

अमरोहा: जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां ईंट-भट्टे के गहरे गड्ढे में भरे पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई. वहीं बच्चों के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है.


मामला अमरोहा के गजरौला के गांव नौनेर का है. जहां ईंट-भट्टे के गहरे गड्ढे में पानी भरा था और अचानक इसमें चार मासूम बच्चे गिर गए और डूबने से उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार बिहार से मजदूर करने आए एक मजदूर राम का 2 साल का बेटा सौरभ, मजदूर नारायण की 3 साल की बेटी सोनाली, अजय का 2 साल का बेटा अजीत और झगड़ू की 3 साल की बेटी नेहा खेलते खेलते अचानक पानी से भरे ईट भट्ठे के गड्ढे की तरफ चले गए. खेलते-खेलते ही अचानक मौत के मुंह में समा गए.


हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई और आनन फानन में बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया. वहीं लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को भी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. वहीं जिलाधिकारी बालकृष्ण त्रिपाठी और एसपी आदित्य लांग्हे मौके पर पहुंचे और भट्ठा संचालक को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भिजवा दिया है और मामले की जांच जारी है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो