Advertisment

ग्रेटर नोएडा: LIFT में फंसे एक ही परिवार को 8 लोग, फिर देखें क्या हुआ

Greater Noida: 8 people of the same family trapped in LIFT ग्रेटर नोएडा की गोल्फ गार्डेनिया सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक ही परिवार के 9 लोग अचानक लिफ्ट में कैद हो गए. जिसके बाद परिवार को बचाने के लिए कड़ी मशक्कत की गई.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
ग्रेटर नोएडा: LIFT में फंसे एक ही परिवार को 8 लोग, फिर देखें क्या हुआ

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की गोल्फ गार्डेनिया सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक ही परिवार के 9 लोग अचानक लिफ्ट में कैद हो गए. जिसके बाद परिवार को बचाने के लिए कड़ी मशक्कत की गई.

Advertisment



सोसाइटी में मचा हड़कंप

घटना रात करीब 11 बजे की है. जब एक परिवार के 8 लोग जिनमें दो बुजुर्ग, दो महिलाएं, 2 बच्चे और दो युवक शामिल थे लिफ्ट में चढ़ें, लेकिन अचानक लिफ्ट बंद हो गई. जानकारी के मुताबिक, लिफ्ट तकनीकी खराबी के कारण बंद हो गई थी. अचानक लिफ्ट बंद होने से घबराए लोगों ने इमरजेंसी नंबर पर फोन किया, अलार्म भी बजाया और जोर-जोर से शोर मचाया. फिर देर मदद की गुहार लगाने के बाद मौके पर सोसायटी स्टाफ और लोग पहुंचे.

Advertisment



पुलिस और फायर ब्रिगेड को किया गया सूचित

वहीं मौके पर पुलिस और फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद परिवार को बाहर निकाला. लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. जानकारी के मुताबिक, किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा सभी लोग सकुशल हैं. लिफ्ट में फंसे रविंद्र पाल सिंह (65), पत्नी कुसुम सिंह, बेटा दुष्यंत प्रताप सिंह, दुष्यंत की पत्नी आस्था सिंह, दंपत्ति का बेटा सक्षम सिंह (8) बेटी ईशा सिंह (3) के अलावा परिवार के ओम विश्वास और आदित्य सिंह सभी स्वस्थ हैं.

Advertisment



मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर उठे सवाल!

मेंटेनेंस के नाम पर हर महीने हजारों की वसूली करने वाला मेंटेनेंस डिपार्टमेंट इस घटना के बाद सवालों के घेरे में हैं कि लिफ्ट में की समय रहते जांच क्यों नहीं करवाई गई. क्योंकि आज कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

greater-noida-news uttar-pradesh-news
Advertisment