Fri, Apr 19, 2024

ग्रेटर नोएडा: LIFT में फंसे एक ही परिवार को 8 लोग, फिर देखें क्या हुआ

By  Shagun Kochhar -- April 13th 2023 01:16 PM
ग्रेटर नोएडा: LIFT में फंसे एक ही परिवार को 8 लोग, फिर देखें क्या हुआ

ग्रेटर नोएडा: LIFT में फंसे एक ही परिवार को 8 लोग, फिर देखें क्या हुआ (Photo Credit: File)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की गोल्फ गार्डेनिया सोसाइटी में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक ही परिवार के 9 लोग अचानक लिफ्ट में कैद हो गए. जिसके बाद परिवार को बचाने के लिए कड़ी मशक्कत की गई.


सोसाइटी में मचा हड़कंप

घटना रात करीब 11 बजे की है. जब एक परिवार के 8 लोग जिनमें दो बुजुर्ग, दो महिलाएं, 2 बच्चे और दो युवक शामिल थे लिफ्ट में चढ़ें, लेकिन अचानक लिफ्ट बंद हो गई. जानकारी के मुताबिक, लिफ्ट तकनीकी खराबी के कारण बंद हो गई थी. अचानक लिफ्ट बंद होने से घबराए लोगों ने इमरजेंसी नंबर पर फोन किया, अलार्म भी बजाया और जोर-जोर से शोर मचाया. फिर देर मदद की गुहार लगाने के बाद मौके पर सोसायटी स्टाफ और लोग पहुंचे.


पुलिस और फायर ब्रिगेड को किया गया सूचित

वहीं मौके पर पुलिस और फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद परिवार को बाहर निकाला. लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. जानकारी के मुताबिक, किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा सभी लोग सकुशल हैं. लिफ्ट में फंसे रविंद्र पाल सिंह (65), पत्नी कुसुम सिंह, बेटा दुष्यंत प्रताप सिंह, दुष्यंत की पत्नी आस्था सिंह, दंपत्ति का बेटा सक्षम सिंह (8) बेटी ईशा सिंह (3) के अलावा परिवार के ओम विश्वास और आदित्य सिंह सभी स्वस्थ हैं.


मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर उठे सवाल!

मेंटेनेंस के नाम पर हर महीने हजारों की वसूली करने वाला मेंटेनेंस डिपार्टमेंट इस घटना के बाद सवालों के घेरे में हैं कि लिफ्ट में की समय रहते जांच क्यों नहीं करवाई गई. क्योंकि आज कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो