Advertisment

Bhojpuri Film Sandeh Poster: अयोध्या में भोजपुरी फिल्म संदेह का पोस्टर रिलीज

अयोध्या भारत के लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि इसे व्यापक रूप से भगवान राम का जन्मस्थान माना जाता है। हाल के दिनों में, शहर ने फिल्म निर्माताओं को आकर्षित किया है जिन्होंने अपनी सांस्कृतिक विरासत के कारण न केवल शूटिंग की है बल्कि अपनी फिल्मों के पहले लुक का अनावरण भी किया है। हाल ही में अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास द्वारा अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संदेश का पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म का पोस्टर इम्पल्स सिने एंटरटेनमेंट प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत किया गया था। लिमिटेड और संजय राय।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Bhojpuri Film Sandeh Poster: अयोध्या में भोजपुरी फिल्म संदेह का पोस्टर रिलीज

अयोध्या भारत के लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि इसे व्यापक रूप से भगवान राम का जन्मस्थान माना जाता है। हाल के दिनों में, शहर ने फिल्म निर्माताओं को आकर्षित किया है जिन्होंने अपनी सांस्कृतिक विरासत के कारण न केवल शूटिंग की है बल्कि अपनी फिल्मों के पहले लुक का अनावरण भी किया है। हाल ही में अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास द्वारा अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संदेश का पोस्टर रिलीज किया गया फिल्म का पोस्टर इम्पल्स सिने एंटरटेनमेंट प्राइवेट द्वारा प्रस्तुत किया गया था। लिमिटेड और संजय राय।

Advertisment

इस मौके पर प्रोड्यूसर प्रदीप श्रीवास्तव, डायरेक्टर अयाज खान, प्रोडक्शन हेड भास्कर शुक्ला और राइटर श्वेता श्रीवास्तव मौजूद थे। फिल्म में अभिनेता गौरव कुमार एक खलनायक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभिनेता कई बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं।

फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए, लेखिका श्वेता श्रीवास्तव ने कहा, "महंत राजू दास ने बताया कि यह फिल्म युवाओं और माता-पिता को अपने-अपने जीवन में सही रास्ता चुनने के लिए प्रेरित करने वाली है।" फिल्म में रिया कपूर सहित कलाकारों की एक टुकड़ी है। , पुलकित रायज़ादा, गौरव कुमार, संजय रायज़ादा, लोकेश मोहन खट्टर, पवन विक्रम, शिवानी सौम्या, नीतीश, सोनम, रोहित श्रीवास्तव, दिनेश त्रिवेदी, तनिष्क, अथर्व, आद्रिज, अनुपमा व अन्य।

बीते दिनों अयोध्या में सरयू नदी के किनारे स्थित राम की पैड़ी पर आदिपुरुष का टीजर भी रिलीज किया गया था इसके अलावा अयोध्या की धर्म नगरी में भोजपुरी फिल्म विवाह 3 की शूटिंग भी पूरी की गई ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष में कृति सनोन, प्रभास और सैफ अली खान जैसे प्रमुख स्टार कलाकार हैं। चूंकि अयोध्या राम की जन्मभूमि है और आदिपुरुष रामायण पर आधारित है, इसलिए अयोध्या में फिल्म के ट्रेलर का भी अनावरण किया गया।

इससे पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों से खूब सराहना मिली थी। अब तक, इसे 1,800 से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी अधिक संख्या में देखा जा रहा है। यहां देखें संदेश का ट्रेलर:

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वीडियो पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, “हार्दिक बधाई। टीम इंपल्स।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "मैं शर्त लगाता हूं, यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होने जा रही है।" एक यूजर ने यह भी लिखा, "वेल डन टीम।"

ayodhya-news bhojpuri-film-sandeh-poster sandeh-poster-released-in-ayodhya upcoming-bhojpuri-film
Advertisment