Sat, May 11, 2024

CM योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में देखी 'The Kerala Story', पूरी कैबिनेट रही साथ मौजूद

By  Shagun Kochhar -- May 12th 2023 03:35 PM -- Updated: May 12th 2023 03:38 PM
CM योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में देखी 'The Kerala Story', पूरी कैबिनेट रही साथ मौजूद

CM योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में देखी 'The Kerala Story', पूरी कैबिनेट रही साथ मौजूद (Photo Credit: File)

लखनऊ: निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग खत्म होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने अगले दिन यानी शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मिलकर 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखी.


पूरी यूपी कैबिनेट ने देखी 'The Kerala Story'

बता दें 'द केरला स्टोरी' को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. शुक्रवार को लोकभवन में इस फिल्म की स्क्रीनिंग करवाई गई. जहां पूरी कैबिनेट की साथ बैठकर फिल्म को देखा. फिल्म देखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ, कैबिनेट के सभी मंत्री और बीजेपी विधायक और पदाधिकारी पहुंचे. 


सीएम ने दी बधाई

वहीं सीएम योगी ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन किया और शुभकामनाएं दी.



डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया बयान

वहीं फिल्म को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस फिल्म को देश के सभी हिस्सों में दिखाया जाना चाहिए. पीएम मोदी के कारण हमें 'द केरला स्टोरी' और 'कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्में देखने को मिल रही हैं. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार होती तो तुष्टीकरण की राजनीति करके पाकिस्तान को कश्मीर दे देती. 


वहीं बंगाल में फिल्म पर लगी रोक पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल में फिल्म पर लगे बैन को हटाया जाना चाहिए और भविष्य में पश्चिम बंगाल के बारे में सच्चाई भी सामने आएगी.


बता दें इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद चल रहा है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर घमासान जारी है. मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा राज्यों में इसी टैक्स फ्री किया गया है. वहीं सीएम ममता बनर्जी ने बंगाल में इस फिल्म को दिखाने पर बैन लगा दिया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो