Wed, May 22, 2024

लखनऊ कोर्ट शूटआउट: सीएम योगी पहुंचे ट्रॉमा सेंटर, घायल बच्ची का जाना हालचाल, डॉक्टरों से ली मासूम के स्वास्थ्य की जानकारी

By  Shagun Kochhar -- June 8th 2023 01:16 PM
लखनऊ कोर्ट शूटआउट: सीएम योगी पहुंचे ट्रॉमा सेंटर, घायल बच्ची का जाना हालचाल, डॉक्टरों से ली मासूम के स्वास्थ्य की जानकारी

लखनऊ कोर्ट शूटआउट: सीएम योगी पहुंचे ट्रॉमा सेंटर, घायल बच्ची का जाना हालचाल, डॉक्टरों से ली मासूम के स्वास्थ्य की जानकारी (Photo Credit: File)

लखनऊ: संजीव जीवा हत्याकांड पूरे उत्तर प्रदेश में दहशत का माहौल है. माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी जीवा की दिन दहाड़े लखनऊ के कैसरबाग कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं इस फायरिंग में एक बच्ची, पुलिसकर्मी समेत 4 घायल हो गए.


घायल बच्ची से मिलने पहुंचे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार सुबह मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे. जहां घायल बच्ची का इलाज जारी है. यहां सीएम ने बच्ची का हालचाल जाना. इसी के साथ ही सीएम ने डॉक्टर्स ने बच्ची के बारे में पूरी जानकारी ली और बच्ची की माता से भी बातचीत की. 




बता दें, बुधवार को लखनऊ कोर्ट में हुई फायरिंग में एक बच्ची, पुलिसकर्मी समेत 4 घायल हो गए. डेढ़ साल की लक्ष्मी के सीने पर गोली लगी है. बच्ची इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती है. वहीं बच्ची की मां को भी चोट आई है. बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची कोर्ट में इंतजार करते-करते थक गए तो जमीन पर सो गई. इसी दौरान अचानक फायरिंग होने लगी और अफरा-तफरी मच गई. मैंने भी बच्ची को गोद में उठाया और भाग खड़ी हुई, लेकिन जब देखा की बच्ची के सीने से खून निकल रहा है तो मेरे होश उड़ गए.


बता दें, आरोपी विजय यादव अभी ट्रॉमा सेंटर में एडमिट है. ऐसे में पुलिस शूटर की कस्टडी रिमांड के लिए अर्जी दाखिल करेगी. कोर्ट अगर शूटर को पेश करने के लिए कहता है तो उसे पेश करने की व्यवस्था की जाएगी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो