Fri, Apr 19, 2024

उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल ने सर्विस पिस्टल से खुद को मारी गोली

By  Shivesh jha -- March 12th 2023 09:33 AM
उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल ने सर्विस पिस्टल से खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल ने सर्विस पिस्टल से खुद को मारी गोली (Photo Credit: File)

पुलिस लाइन क्वार्टर गार्द की ड्यूटी में तैनात सिपाही ने शनिवार तड़के यहां अपने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बिजनौर जिले के रहने वाले कांस्टेबल 25 वर्षीय अंकित कुमार को फरवरी में मुरादाबाद से हापुड़ पुलिस लाइन में स्थानांतरित किया गया था।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि किस कारणवश सिपाही ने आत्महत्या की है। उधर, स्वजन ने सिपाही की हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस सिपाही के शव को उसके पैतृक गांव लेकर पहुंची। जहां गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक वर्मा ने कहा कि कुमार ने सुबह 4 बजे अपने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उनके इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

सिपाही के पिता विरेंद्र सिंह ने बताया कि अंकित सभी भाइयों में सबसे बड़ा था। 22 मार्च को अंकित की शादी जिला बिजनौर के थाना नूरपुर क्षेत्र के गांव मोरला मढैया का रहने वाले भोपाल की पुत्री नूतन से होनी थी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो