Thu, May 02, 2024

नोएडा के पार्क में युगल पर हमला; वीडियो वायरल होने के बाद 'नैतिक पुलिसिंग' के लिए 2 गिरफ्तार

By  Bhanu Prakash -- March 1st 2023 12:18 PM
नोएडा के पार्क में युगल पर हमला; वीडियो वायरल होने के बाद 'नैतिक पुलिसिंग' के लिए 2 गिरफ्तार

नोएडा के पार्क में युगल पर हमला; वीडियो वायरल होने के बाद 'नैतिक पुलिसिंग' के लिए 2 गिरफ्तार (Photo Credit: File)

अधिकारियों ने कहा कि नोएडा के सेक्टर -45 इलाके के एक पार्क में एक युवा जोड़े पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा कि 20 साल के पुरुषों के एक समूह द्वारा युवक को बार-बार थप्पड़ मारे जाने की पूरी घटना को आरोपी ने सोमवार को रिकॉर्ड किया और बाद में पृष्ठभूमि संगीत के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड किया।

“हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया, जहां एक लड़के पर हमला किया जा रहा है। पुलिस ने राज सिंह और रमेश वर्मा नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस के अनुसार, 20 वर्षीय दंपति सोमवार को रागिनी पार्क में बैठे थे, तभी युवकों का एक समूह आया और कथित तौर पर महिला के बगल में बैठने के लिए उस व्यक्ति पर आरोप लगाया। “फिर दो लोगों ने सफेद टी-शर्ट वाले लड़के को बार-बार थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी महिला मित्र के अलावा किसी ने भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की।'

पूछताछ के दौरान, पुरुषों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने उसे महिला के साथ देखा तो उनके साथ बहस हुई, जो बाद में शारीरिक हमले में बदल गई।

पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 107, 116 और 151 के तहत मामला दर्ज किया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो