Sat, May 25, 2024

कानपुर देहात: फैक्ट्री में खाना खा रहे थे मजदूर, अचानक हुआ धमाका, एक की मौत

By  Shagun Kochhar -- March 24th 2023 05:04 PM
कानपुर देहात: फैक्ट्री में खाना खा रहे थे मजदूर, अचानक हुआ धमाका, एक की मौत

कानपुर देहात: फैक्ट्री में खाना खा रहे थे मजदूर, अचानक हुआ धमाका, एक की मौत (Photo Credit: File)

कानपुर देहात से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. कानपुर देहात के रनिया इलाके में ऑयल फैक्ट्री में एक गैस के सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. वहीं इस हादसे में एक मजदूर की जान चली गई. वहीं 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा उस वक्त हुआ जब फैक्ट्री के ही एक कमरे में मजदूर खाना खा रहे थे. इसी दौरान करीब 11 बजे धमाका हुआ और धमाके से पूरे कमरे में आग लग गई. बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज इतनी जोरदार थी कि आस-पास के लोग घबरा गए. आवाज सुनते ही घबराए लोग मौके पर पहुंचे और झुलसे लोगों को बाहर निकलने का प्रयास शुरू किया. साथ ही इस पूरी घटना की सूचना भी पुलिस को दी गई.


घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

वहीं पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा वैभव एडिबल फैक्ट्री में हुआ. साथ ही घायलों का कानपुर के अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं हादसे के बाद मौके पर पुलिस बल को भी तैनात किया गया है.

एक मजदूर की गई जान

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक मजदूर की पहचान राजीव कुमार के रूप में हुई है. राजीव हरदोई का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं अन्य 6 घायलों में एक 17 साल का नाबालिग भी शामिल है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो