Sat, May 25, 2024

पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच मुठभेड़, एक कांस्टेबल को लगी गोली, तस्कर गिरफ्तार

By  Shagun Kochhar -- April 2nd 2023 12:19 PM -- Updated: April 2nd 2023 12:20 PM
पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में एक कांस्टेबल को लगी गोली, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस और गोवंश तस्करों के बीच मुठभेड़, एक कांस्टेबल को लगी गोली, तस्कर गिरफ्तार (Photo Credit: File)

यूपी के महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के बौलिया राजा गांव का सिवान गोलियों की आवाजों से दहल उठा. दरअसल यहां पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में आमने-सामने दोनों तरफ से फायरिंग हुई. फायरिंग में जहां एक पशु तस्कर को गोली लगी वहीं एक कांस्टेबल के हाथ में भी गोली लगी जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद घायल तस्कर और कांस्टेबल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


गोवंश को ले जा रहे थे बिहार

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और एसओजी टीम को पशु तस्कर के पिकअप से गोवंश पशुओं को बिहार ले जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की. पुलिस की नाकाबंदी देख तस्करों ने पिकअप में लदे पशुओं को बैरियर तोड़कर फरार होने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने पीछा कर बौलिया राज गांव के पास घेराबंदी कर दी.


तस्करों ने शुरू की फायरिंग

घेराबंदी के दौरान पशु तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी. तस्करों की फायरिंग के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में एक तस्कर के पैर में गोली मारी और उसे घायल कर दिया तो वही अंधेरे का फायदा उठाकर एक तस्कर मौके से फरार हो गया जबकि फायरिंग में एक कांस्टेबल राजीव यादव के हाथ में भी गोली लगी. पुलिस ने घायल तस्कर और घायल कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां दोनों का इलाज जारी है. 


गिरफ्तार आरोपी पर 9 मुकदमे पहले से दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी तस्कर कुशीनगर का निवासी है और उसके ऊपर 9 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी तस्कर कलामुद्दीन के पास से एक पिकअप, 4 गोवंश पशु, एक तमंचा, दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. फिलहाल आगामी कार्रवाई जारी है और पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो