Fri, Apr 19, 2024

पीतांबरा माता के दर्शन कर कार से घर लौट रहा था परिवार, ट्रक से हुई टक्कर, 4 की मौत, 2 घायल

By  Shagun Kochhar -- April 9th 2023 05:06 PM
पीतांबरा माता के दर्शन कर कार से घर लौट रहा था परिवार, ट्रक से हुई टक्कर, 4 की मौत, 2 घायल

पीतांबरा माता के दर्शन कर कार से घर लौट रहा था परिवार, ट्रक से हुई टक्कर, 4 की मौत, 2 घायल (Photo Credit: File)

झांसी: झांसी कानपुर नेशनल हाईवे पर रविवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में 4 लोगों ने अपनी जान गवां दी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए.


ट्रक से हुई जोरदार टक्कर

जानकारी के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग दतिया में पीतांबरा माता के दर्शनों के लिए गए थे और दर्शन कर वापस कानपुर आ रहे थे. इसी दौरान सेमरी टोल प्लाजा के पास कार अचानक ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई और 4 घायलों में झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान 2 अन्य ने भी दम तोड़ दिया. मरने वालों में 3 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. वहीं अन्य 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.


मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया गया है. वहीं बाकी 2 लोगों का इलाज जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अचानक कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ओर चली गई. इसी दौरान एक ट्रक कानपुर से झांसी की ओर जा रहा था, जिससे कार जा टकराई.


पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा इतना भयंकर होगा. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो