Fri, Apr 19, 2024

सपा के पूर्व विधायक का अतीक अहमद के साथ था बड़ा कनेक्शन! STF करेगी खुलासा

By  Shagun Kochhar -- April 29th 2023 01:03 PM
सपा के पूर्व विधायक का अतीक अहमद के साथ था बड़ा कनेक्शन! STF करेगी खुलासा

सपा के पूर्व विधायक का अतीक अहमद के साथ था बड़ा कनेक्शन! STF करेगी खुलासा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पुलिस उनसे जुड़े हर व्यक्ति की कुंडली को खंगाल रही है. पुलिस हर उस व्यक्ति की तह तक जाने में जुटी है जो अतीक या उसके परिवार से किसी भी तरह का संबंध रखता था. वहीं अब इस लिस्ट में एक नाम और सामने आया है. 


ये नाम है सपा के पूर्व विधायक परवेज टंकी का. जोकि फिलहाल एसटीएफ से निशाने पर है. जानकारी के मुताबिक, परवेज टंकी अतीक अहमद की प्रॉपर्टी से जुड़ काम संभालता था. यही नहीं अतीक की कई बेनामी संपत्तियां भी परवेज टंकी के नाम पर हैं. परवेज टंकी अतीक की IS-227 गैंग का रजिस्टर्ड सदस्य बताया जा रहा है.


बता दें, परवेज टंकी प्रयागराज शहर की दक्षिण सीट से सपा का पूर्व विधायक है. सत्ता में रहते हुए ही परवेज ने अतीक अहमद के साथ प्रॉपर्टी का धंधा किया था.


शूटरों की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस

वहीं अतीक और अशरफ के मर्डर केस की जांच लगातार आगे बढ़ती जा रही है और नए नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा अपडेट में पुलिस को चार और मोबाइल नंबर मिले हैं. एसआईटी को दो शूटरों लवलेश और आशीष मौर्या के 4 मोबाइल नंबर मिले हैं. पुलिस ने चारों नंबरों की कॉल डिटेल्स निकाल ली हैं. वहीं अब एसआईटी इन नंबरों और उनकी कॉल डिटेल के आधार पर हत्या की वजह और इसके कनेक्शन तक पहुंचने के लिए जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि वारदात से पहले शूटर कॉल के जरिए किस-किस के संपर्क में आए थे. आपको बता दें इससे पहले होटल से बिना सिम वाले दो मोबाइल फोन बरामद हुए थे. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो