Tue, May 28, 2024

Ghaziabad Couple Dies Of Geyser Gas Leak: गीजर गैस रिसाव से गाजियाबाद में पति पत्नी की दम घुटने से मौत

By  Bhanu Prakash -- March 9th 2023 11:29 AM
Ghaziabad Couple Dies Of Geyser Gas Leak: गीजर गैस रिसाव से गाजियाबाद में पति पत्नी की दम घुटने से मौत

Ghaziabad Couple Dies Of Geyser Gas Leak: गीजर गैस रिसाव से गाजियाबाद में पति पत्नी की दम घुटने से मौत (Photo Credit: File)

नोएडा: एक चौंकाने वाली घटना में, गाजियाबाद के मुरादनगर की अग्रसेन विहार फेज एक कॉलोनी में बुधवार को एक गीजर से गैस रिसाव के कारण एक दंपति की कथित तौर पर दम घुटने से मौत हो गई पुलिस अधिकारियों ने बताया कि होली मनाने के बाद दीपक (40) और शिल्पी (36) नहाने गए और गैस गीजर चालू कर दिया, लेकिन लीकेज पर ध्यान नहीं दिया।

घटना के करीब एक घंटे बाद दंपति को उनके बच्चों ने बेहोश पाया। पुलिस ने कहा कि दंपति को गाजियाबाद शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ मुरादनगर सतीश कुमार ने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गीजर गैस रिसाव से घाटकोपर में नवविवाहित जोड़े की मौत

इसी तरह की एक और घटना में, मुंबई के घाटकोपर में कुकरेजा टावर्स में रहने वाले एक नवविवाहित जोड़े की बुधवार को कथित तौर पर गैस रिसाव के कारण दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि घटना का पता तब चला जब दंपति के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया कि दंपति दरवाजे की घंटी या मोबाइल फोन का जवाब नहीं दे रहे थे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो