Fri, Apr 19, 2024

Wrestlers Protest: यूपी-गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात, खिलाड़ियों के समर्थन में होगी किसानों की महापंचायत

By  Shagun Kochhar -- May 7th 2023 12:11 PM
Wrestlers Protest: यूपी-गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात, खिलाड़ियों के समर्थन में होगी किसानों की महापंचायत

Wrestlers Protest: यूपी-गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात, खिलाड़ियों के समर्थन में होगी किसानों की महापंचायत (Photo Credit: File)

ब्यूरो: पहलवानों का जंतर-मंतर पर धरना 15वें दिन भी जारी है. वहीं आज किसान भी खिलाड़ियों को समर्थन देने के लिए जंतर-मंतर पहुंच रहे हैं. रविवार को दिल्ली में महापंचायत का आयोजन किया जाना है. जिसके चलते विभिन्न राज्यों से किसान दिल्ली पहुंच रहे हैं.


दिल्ली बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा 

विभिन्न राज्यों से आ रहे किसानों के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर जवानों को तैनात किया. इसी के चलने दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. प्रत्येक गाड़ी को चेक किया जा रहा है और उसके बाद ही दिल्ली में एंट्री दी जा रही है.


इसी के साथ ही कुंडली सिंघु बॉर्डर पर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. साथ ही बॉर्डर पर कई सुरक्षा एजेंसी लगाई गई हैं. दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ सीआरपीएफ और अन्य कई फोर्स के जवानों की तैनाती है. सुरक्षा के मद्देनजर  5 सुरक्षा कंपनियां तैनात हैं. इसी के साथ ही वॉटर कैनन गाड़ी, रेत से भरकर डम्फर बॉर्डर पर खड़े किए गए हैं. वहीं सिंघु बॉर्डर पर 400 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती है. वहीं हरियाणा नंबर गाड़ियों पर भी खास निगाह रखी जा रही है. इसके अलावा ट्रैक्टर ट्राली ले जाने पर रोक लगाई गई है. अपने साथ तंबू तेजधार हथियार ले जाने पर रोक लगाई गई है. 


आम जनता को हो रही परेशानी

वहीं बॉर्डर पर स्थिति के चलते लंबा जाम लग रहा है. बॉर्डर पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हैं. जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना कर पड़ रहा है. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो