Fri, May 03, 2024

कानपुर: सपा विधायक का अनोखा प्रदर्शन, कार पर नाव रखकर भ्रमण पर निकले, कमिश्नरेट पुलिस ने किया चालान

By  Shagun Kochhar -- June 30th 2023 05:15 PM
कानपुर: सपा विधायक का अनोखा प्रदर्शन, कार पर नाव रखकर भ्रमण पर निकले, कमिश्नरेट पुलिस ने किया चालान

कानपुर: सपा विधायक का अनोखा प्रदर्शन, कार पर नाव रखकर भ्रमण पर निकले, कमिश्नरेट पुलिस ने किया चालान (Photo Credit: File)

कानपुर: शुक्रवार को सपा विधायक अपनी गाड़ी के ऊपर नाव रखकर शहर में घूमते हुए नजर आए. आने-जाने वाले लोग उन्हें देखकर स्तब्ध रहे गए. चलिए आपको बताते हैं आखिर सपा विधायक ने ऐसा क्यों.


एक तरफ मानसून ने पूरे देश में दस्तक दी है. इस बारिश से कही राहत है तो कही आफत. वहीं कानपुर में पिछले दो दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. साथ ही खराब सड़के आम शहरवासियों के लिए परेशानी का सबक बनी हुई हैं. वहीं शहर में हुए जलभराव और सड़कों की दयनीय हालत के विरोध में सपा के विधायक ने अनोखा प्रदर्शन किया.


नाव में बैठकर किया शहर भ्रमण

जलभराव के चलते नगर निगम के खिलाफ समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने अपना विरोध दर्ज कराते हुए अपनी लग्जरी गाड़ी पर नाव रखकर शहर भ्रमण किया. यही नहीं विधायक गाड़ी के ऊपर बंधी नाव में बैठ गए और लाइफ जाकेट पहनकर प्रशासन को कौसने नजर आए. 


विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना है कि ये कानपुर की स्मार्ट सिटी है ना जाने कब आपको गाड़ी छोड़कर नाव की जरूरत पड़ जाए कुछ नहीं कह सकते. उन्होंने आरोप लगाया कि नगर निगम काम नहीं कर रहा इसी वजह से हम अपनी गाड़ी पर नाव लेकर घूम रहे हैं.


वहीं सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ऐसा करने पर चालान कर दिया. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो