Sun, Sep 24, 2023

कुशीनगर: चंडीगढ़ से बिहार ले जाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने बरामद की 8800 बोतलें

By  Shagun Kochhar -- May 27th 2023 04:37 PM
कुशीनगर: चंडीगढ़ से बिहार ले जाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने बरामद की 8800 बोतलें

कुशीनगर: चंडीगढ़ से बिहार ले जाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने बरामद की 8800 बोतलें (Photo Credit: File)

कुशीनगर: जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है. खेप में शराब की 8800 बोतले शामिल हैं जिनकी कीमत 32 लाख रुपये बताई जा रही है. 


शनिवार को कुशीनगर की खड्डा थाना क्षेत्र पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा. ट्रक में पशु आहार के बोरे रखें थे, लेकिन जैसे ही पुलिस ने बोरों को खोला तो उसमें से अवैध शराब की बोतलें निकली. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक और ड्राइवर समेत कब्जे में ले लिया. जानकारी के मुताबिक, अवैध शराब की बोतलों को चंडीगढ़ से बिहार ले जाया जा रहा था.


पशु आहार के बोरे में भरकर की जा रही थी तस्करी 

जानकारी देते हुए सीओ संदीप वर्मा ने बताया कि शनिवार को खड्डा थाना क्षेत्र में खड्डा पुलिस ने एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पकड़ा गया. तस्कर के पास से एक ट्रक में लगभग 8800 शराब की बोतलें बरामद हुई हैं, जिनकी कीमत 32 लाख रुपये बताई जा रही है. तस्कर पशु आहार के बोरों में शराब की बोतले भरकर ले जा रहा था. ये पंजाब निर्मित शराब है, जिसे चंडीगढ़ से बिहार ले जाया जा रहा था.


फिलहाल पुलिस ने ट्रक, शराब की बोतलों और तस्कर को कब्जे में ले लिया है. तस्कर से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूछताछ में तस्कर की कुंडली खंगालने की कोशिश करेगी ताकि पता लगाया जा सके कि ये जाल कहां कहां तक फैला हुआ है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो