Sat, May 18, 2024

जौनपुर: छत पर काम कर रहे मजदूर पर गिरी हाई टेंशन तार, बुरी तरह से झुलसा

By  Shagun Kochhar -- April 4th 2023 05:49 PM
जौनपुर: छत पर काम कर रहे मजदूर पर गिरी हाई टेंशन तार, बुरी तरह से झुलसा

जौनपुर: छत पर काम कर रहे मजदूर पर गिरी हाई टेंशन तार, बुरी तरह से झुलसा (Photo Credit: File)

जौनपुर: जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां मकान के ऊपर से जा रही हाई टेंशन तार टूटकर काम कर रहे एक मजदूर पर गिर पड़ी जिसकी चपेट में आने से वो बुरी तरह झुलस गया.


जानकारी के मुताबिक, जौनपुर लाइन बाजार थाना क्षेत्र के शीतला चौकियां में बनी ग्राम चौकीपुर में सुबह करीब 11 बजे एक मकान के ऊपर से जा रही हाई टेंशन तार टूटकर वहां काम कर रहे एक मजदूर पर गिर गई. जिसकी चपेट में आने से मजदूर बुरी तरह झुलस गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत मजदूर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका उपचार चल रहा है.


बता दें ये हादसा उस वक्त हुआ जब रिहायशी क्षेत्र के एक निर्माणाधीन मकान में गौरव नाम का मजदूर काम कर रहा था. गौरव की उम्र 21 साल बताई जा रही है. काम कर रहे मजदूर पर हाई टेंशन तार गिरते ही वह जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा जिसके बाद शोर शराबा मच गया. वहीं घटना के बाद छत पर काम कर रहे अन्य मजदूर और दैनिक दिनचर्या में लगे लोग इधर उधर भाग खड़े हुए. लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए मौके पर तत्काल बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली कटवाई और घायल युवा मजदूर को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया.


मकानों के ऊपर से जा रही हाई टेंशन तारों को हटाने की मांग

मंगलवार सुबह हुए इस हादसे के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. क्योंकि हाई टेंशन तार क्षेत्रीय लोगों के ना सिर्फ खेतों के उपर से बल्कि रिहायशी मकानों से भी होकर गुजरती हैं. जिससे की लोगों को अब कभी भी कोई हादसा होने का डर सताने लगा है. वहीं इस बात को लेकर नाराज क्षेत्रवासियों ने अपने मकान के ऊपर से जा रही हाई टेंशन तार को हटाने की मांग की हैं. 


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो