Fri, Apr 12, 2024

आयशा नूरी की तरफ से कोर्ट में पेश नहीं हुआ वकील, 4 जून को होगी सरेंडर अर्जी पर अगली सुनवाई

By  Shagun Kochhar -- May 30th 2023 01:20 PM
आयशा नूरी की तरफ से कोर्ट में पेश नहीं हुआ वकील, 4 जून को होगी सरेंडर अर्जी पर अगली सुनवाई

आयशा नूरी की तरफ से कोर्ट में पेश नहीं हुआ वकील, 4 जून को होगी सरेंडर अर्जी पर अगली सुनवाई (Photo Credit: File)

ब्यूरो: आयशा नूरी की सरेंडर याचिका पर अब  4 जून को सुनवाई होगी. सीजेएम कोर्ट ने एससी एसटी कोर्ट में मामले को ट्रांसफर कर दिया है.


29 मई को आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई नहीं हुई क्योंकि आयशा नूरी की तरफ से कोई पक्षकार या वकील पैरवी करने नहीं पहुंचा. वहीं धूमनगंज थाना पुलिस पहले ही आख्या रिपोर्ट कोर्ट को सौंप चुकी है. वहीं सीजेएम कोर्ट ने एससी एसटी कोर्ट में मामले को ट्रांसफर कर दिया है. अब मामले की सुनवाई एससी/एसटी कोर्ट करेगा. वहीं कोर्ट ने अगली तारीख 4 जून की तय की है.


बता दें, 25 मई को माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी की सरेंडर एप्लीकेशन पर सुनवाई कैंसिल हो गई थी. आयशा नूरी की सरेंडर याचिका पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन विपक्ष की ओर से कोई भी पेश नहीं हुआ था. जिसके चलते सुनवाई कैंसिल कर दी गई और मामले में सुनवाई के लिए 29 मई अगली तारीख दी गई.


पुलिस ने आयशा को हत्याकांड का साजिशकर्ता माना है. उमेश पाल मर्डर में आयशा नूरी आरोपी है. क्योंकि नूरी ने मेरठ में अपने घर पर गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी, जिसका सीसीटीवी भी सामने आया था. बता दें आयशा नूरी का पति अखलाक पहली की पुलिस की गिरफ्त में है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो