Fri, Apr 12, 2024

UP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस हाईकमान ने डॉली शर्मा पर फिर जताया विश्वास, गाजियाबाद से दिया टिकट

By  Deepak Kumar -- March 28th 2024 08:40 AM
UP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस हाईकमान ने डॉली शर्मा पर फिर जताया विश्वास, गाजियाबाद से दिया टिकट

UP Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस हाईकमान ने डॉली शर्मा पर फिर जताया विश्वास, गाजियाबाद से दिया टिकट (Photo Credit: File)

ब्यूरोः कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी कर दी है। इसमें गाजियाबाद से डॉली शर्मा को टिकट दिया है। कांग्रेस आलाकमान ने फिर से भरोसा जताते हुए लोकसभा चुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

2019 लोकसभा चुनावों में थीं कांग्रेस की प्रत्याशी 

बुधवार देर रात इसकी घोषणा की गई। डॉली शर्मा गाजियाबाद से 2019 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की प्रत्याशी रही हैं। वह इस समय पार्टी प्रवक्ता के रूप में संगठन में जिम्मेदारी निभा रही हैं। इससे पहले मेयर चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें प्रत्याशी बनाया था, हालांकि वह चुनाव हार गई थीं। भाजपा की आशा शर्मा ने उन्हें 1,63,647 मतों से पराजित किया था। डॉली शर्मा सामाजिक कार्यों से जुड़ी रही हैं।

लोकसभा का प्रत्याशी बनाने पर डॉली शर्मा ने कांग्रेस हाईकमान का आभार जताया है। डॉली ने एक्स पर पोस्ट करके  लिखा कि हमारे नेता राहुल गांधी, मेरी गुरु ,नेता और बड़ी बहन प्रियंका गांधी, हमारी प्रेरणास्रोत सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संगठन महासचिव, संघर्षशील और सहज महासचिव प्रभारी उत्तरप्रदेश हमारे उत्तरप्रदेश कांग्रेस के लोकप्रिय अध्यक्ष अजय राय, हमारे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी सचिव हमेशा हम सब में ऊर्जा का संचार करने वाले भाई नरवाल, बड़े भाई राष्ट्रीय सचिव हमेशा मजबूती से साथ खड़े रहने वाले धीरज गुजर का दिल से धन्यवाद और आभार। आपने सभी ने  मुझ जैसी छोटी सी कार्यकर्ता पर विश्वास किया और चुनाव लड़ने के काबिल समझा और साथ ही साथ हमे हमेशा एक परिवार की तरह रखने वाले मेरे कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के नेता जिन्होंने मुझे हमेशा टीवी पर बोलने का मौक़ा दिया , विश्वास करके मुझे अलग- अलग प्रदेशों में ज़िम्मेदारी देकर भेजा हमारे राष्ट्रीय महासचिव कम्युनिकेशन चेयरमैन  जयराम रमेश, बड़े भाई चेयरमैन मीडिया पवनखेड़ा और बड़ी बहन सोशल मीडिया हेड सुप्रियाश्रीनेट का भी बहुत- बहुत धन्यवाद और आभार । 

 उन्होंने आगे लिखा कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष बड़ी बहन  लांबा अलका का भी बहुत -बहुत आभार। मैं विश्वास दिलाती हूं कि गाजियाबाद में इस बार INCIndia का तिरंगा ही लहराएगा । 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो