Wed, Apr 24, 2024

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के लिए नॉमिनेशन की आज आखिरी दिन, NDA के ये प्रत्याशी करेंगे नामांकन

By  Deepak Kumar -- March 27th 2024 10:39 AM
Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के लिए नॉमिनेशन की आज आखिरी दिन, NDA के ये प्रत्याशी करेंगे नामांकन

Lok Sabha Election 2024: पहले चरण के लिए नॉमिनेशन की आज आखिरी दिन, NDA के ये प्रत्याशी करेंगे नामांकन (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश में 8 लोकसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 27 मार्च है। इसी के चलते NDA-BJP के गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी आज यानी बुधवार को नामांकन करेंगे। लोकसभा चुनाव के लिए आज पीलीभीत से जितिन प्रसाद, बिजनौर से RLD प्रत्याशी चंदन चौहान, नगीना से ओमकुमार, सहारनपुर से राघव लखनपाल, कैराना से प्रदीप चौधरी और रामपुर लोकसभा से घनश्याम लोधी भी नामांकन करेंगे।।

पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहेंगे। वहीं, बिजनौर में चंदन चौहान व नगीना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार के नामांकन पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयन्त चौधरी उपस्थित रहेंगे। इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल व कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के नामांकन के समय उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मौजूद रहेंगे। इसके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीए राठौर रामपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो