Thu, May 02, 2024

बांदा: दिन दहाड़े बैंक लूटने पहुंचे बदमाश, गांववालों ने एक को पकड़ा, पुलिस मुठभेड़ में तीन के पैर में लगी गोली

By  Shagun Kochhar -- May 30th 2023 12:47 PM
बांदा: दिन दहाड़े बैंक लूटने पहुंचे बदमाश, गांववालों ने एक को पकड़ा, पुलिस मुठभेड़ में तीन के पैर में लगी गोली

बांदा: दिन दहाड़े बैंक लूटने पहुंचे बदमाश, गांववालों ने एक को पकड़ा, पुलिस मुठभेड़ में तीन के पैर में लगी गोली (Photo Credit: File)

बांदा: जिले में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बिसंडा थाना पुलिस को बैंक लूट की सूचना मिली. बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. 


मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के कुर्रही गांव के आर्यावर्त बैंक का है. सोमवार शाम को आर्यावर्त बैंक में 7 बदमाशों ने हमला बोल दिया. बदमाशों के पास अवैध असलहा थे. बदमाश दिन दहाड़े बैंक में घुसे और मैनेजर और कैशियर से चाबी और पर्स लूट ले गए. वहीं भागते बदमाशों में से गांव वालों ने एक बदमाश को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर एसपी अभिनंदन, सीओ और कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा. इसके पुलिस ने तुरंत कॉम्बिंग गश्त शुरू कर दी.


कॉम्बिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ 

कॉम्बिंग गश्त पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी. वहीं पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की, लेकिन तीन बदमाश फरार हैं, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया है. 


घायल तीन बदमाशों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. वहीं फरार चल रहे तीन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर दी है. उन्हें जल्द पकड़ने का दावा किया जा रहा है. गिरफ्तार बदमाशों से तीन तमंचे बरामद किए गए हैं.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो