Tue, Jun 18, 2024

फिजिक्स वाला के सीईओ अलख पांडे ने पूरा किया वादा, यूपी में 300 शादियों में दिया योगदान

By  Shivesh jha -- March 18th 2023 09:09 AM
फिजिक्स वाला के सीईओ अलख पांडे ने पूरा किया वादा, यूपी में 300 शादियों में दिया योगदान

फिजिक्स वाला के सीईओ अलख पांडे ने पूरा किया वादा, यूपी में 300 शादियों में दिया योगदान (Photo Credit: File)

फिजिक्सवाला के सीईओ अलख पांडे ने इस सप्ताह के शुरू में उत्तर प्रदेश में हुए 300 जोड़ों के 'सामूहिक विवाह' में योगदान दिया। बता दें कि पांडे ने फरवरी में अपनी शादी के बाद यूपी के 300 जोड़ों की शादियों में योगदान देने का वादा किया था।

शुक्रवार की रात उनकी पत्नी शिवानी दुबे ने इंस्टाग्राम पर फिजिक्सवाले के सीईओ अलख पांडे के गृहनगर प्रयागराज में होने वाली शादियों की पुष्टि की। उसने कहा कि इन शादियों में योगदान करने से युगल के लिए वास्तविक खुशी के क्षण को दिखा रहा था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि अपने शहर प्रयागराज में 300 जोड़े की शादी में योगदान करना बहुत ज्यादा अच्छा लगा। समाचार एजेंसी के अनुसार यह कार्यक्रम प्रयागराज में आयोजित किया गया था और इसमें प्रतापगढ़, कौशाम्बी, प्रयागराज और अन्य आसपास के क्षेत्रों के जोड़ों की मेजबानी की गई थी।

अलख पांडे ने इसी साल 22 फरवरी को शिवानी दुबे से शादी की थी। अपनी शादी से पहले उन्होंने राज्य में शैक्षिक सुधार के बारे में बात करने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि वह अपने गृहनगर की प्रगति के लिए काम करना चाहते हैं, यह उसी दिशा में एक और कदम है।

पांडे ने शादियों की मेजबानी के लिए यूपी सरकार के समाज कल्याण विभाग से हाथ मिलाया था। राज्य में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने जोड़े को शिक्षण जैसे पीडब्लू पाठ्यक्रम उपहार में दिए।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो