Fri, Apr 12, 2024

PM Modi Visit Varanasi: वाराणसी में पीएम मोदी का 28 KM लंबा रोड शो, पुष्पवर्षा के साथ होगा वेलकम

By  Deepak Kumar -- March 9th 2024 11:16 AM
PM Modi Visit Varanasi: वाराणसी में पीएम मोदी का 28 KM लंबा रोड शो, पुष्पवर्षा के साथ होगा वेलकम

PM Modi Visit Varanasi: वाराणसी में पीएम मोदी का 28 KM लंबा रोड शो, पुष्पवर्षा के साथ होगा वेलकम (Photo Credit: File)

ब्यूरोः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को वाराणसी के दौरे पर रहने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी एक रोड शो भी करेंगे। बता दें पीएम मोदी को वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनाया गया है। 

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी शनिवार की शाम 6 बजे के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान वहां पर पुष्पवर्षा होगी। इस दौरान पीएम मोदी कई जगहों पर अपनी कार के रूफटॉप से बाहर आकर लोगों का अभिवादन भी करेंगे।

पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होंगे। इसके साथ ही इन जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे। बीएलडब्ल्यू में पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले पार्टी पदाधिकारियों की सूची को शुक्रवार को अंतिम रूप दिया जाएगा।

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से 9 मार्च की रात काशी पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो