Fri, Apr 19, 2024

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित, हत्या के बाद से है फरार

By  Shivesh jha -- March 12th 2023 10:44 AM
Umesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित, हत्या के बाद से है फरार

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित, हत्या के बाद से है फरार (Photo Credit: File)

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। बता दें कि शाइस्ता परवीन के बेटे असद पर पहले से ही ढाई लाख का इनाम घोषित है।

बता दें कि शाइस्ता और असद दोनों ही फरार चल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर शाइस्ता परवीन से मिलने गए थे। उमेश पाल हत्याकांड में ढाई लाख के इनामी साबिर के साथ शाइस्ता परवीन वीडियो सामने आया था। साबिर वही शख्स है जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी।

गौरतलब है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या मामले में नामजद आरोपी हैं। इनाम घोषित होने के बाद शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वारदात में शामिल शूटर साबिर के साथ सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम घोषित किया है।

ज्ञात हो कि प्रयागराज में वर्ष 2005 में बहुजन समाज पार्टी के तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में 18 साल से फरार आरोपी अब्दुल कावी के अधिवक्‍ता भाई को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सराय अकिल थाना पुलिस ने शनिवार को विस्फोटक अधिनियम और आर्म्‍स एक्‍ट से संबंधित एक मामले में आरोपी एवं थाना क्षेत्र के ग्राम भखंदा निवासी अब्दुल कादिर को कटहिया घाट से गिरफ्तार किया।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो