Fri, Apr 19, 2024

अलीगढ़ में आवारा सांड ने चार साल की बच्ची को मारा, हालत गंभीर

By  Shivesh jha -- March 10th 2023 07:26 AM
अलीगढ़ में आवारा सांड ने चार साल की बच्ची को मारा, हालत गंभीर

अलीगढ़ में आवारा सांड ने चार साल की बच्ची को मारा, हालत गंभीर (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक आवारा सांड ने चार साल की बच्ची को कुचल दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। गली में अकेले खड़े बच्ची पर सांड ने हमला कर दिया, जिसका सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

मामला को देख बच्ची को एक व्यक्ति ने बचाया। चौंकाने वाली घटना उस वक़्त हुई जब व्यक्ति के कुछ मिनट के लिए बच्ची को गली में अकेला छोड़कर एक प्लॉट के अंदर चला गया।

घटना के बाद नगर निगम हरकत में आया और इलाके के निवासियों में भय पैदा कर रहे आवारा सांड को पकड़ने का प्रयास किया गया। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच गई है और आवारा सांड को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

बाद में एक सीसीटीवी फुटेज में देखा देखा गया है कि स्थानीय नागरिक निकाय के 4-5 लोगों की एक टीम आवारा पशु को एक ट्रक में धकेलकर ले गए।

महिपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस विभाग में SI के पद से रिटायर्ड हैं। परिवार के साथ धनीपुर मंडी में रहते हैं। उनके घर के बगल में एक खाली प्लाट है, जो विवादित है।

आस-पास के मैरिज होम वाले यहां पर बचा हुआ बासी खाना फेंककर जाते हैं। इसी खाने को खाने के लिए आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो