Sat, Apr 20, 2024

REEL बनाने नदी में उतरे दो छात्र डूबे, एक को किया रेस्क्यू, दूसरे की तलाश जारी

By  Shagun Kochhar -- June 5th 2023 05:29 PM
REEL बनाने नदी में उतरे दो छात्र डूबे, एक को किया रेस्क्यू, दूसरे की तलाश जारी

REEL बनाने नदी में उतरे दो छात्र डूबे, एक को किया रेस्क्यू, दूसरे की तलाश जारी (Photo Credit: File)

साहिबाबाद: जिले में रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां हिंडन नदी में रील बना रहे दो लड़के पानी में डूबने लगे. राहगीरों की मदद से एक को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दूसरा पानी के बहाव के साथ बह गया.


ये मामला टीलामोड़ थाना क्षेत्र में हिंडन नदी का है. जहां दो लड़के रविवार शाम रील बना रहे थे. इसी दौरान 17 साल का वरुण और 16 साल का कुणाल गहरे पानी में डूबने लगे. जिसे बाद चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे और दोनों को निकालने का प्रयास किया. इस दौरान लोगों ने कुणाल को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन वरुण की जान बचाने में असफल रहे, पाने के बहाव के साथ वरुण बह गया.


वरुण जेडी पब्लिक स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र है. जानकारी के मुताबिक, तीन दोस्त दोपहर के समय धनकड़ स्टेडियम के पास स्विमिंग पूल में नहाकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान तीनों फर्रुखनगर पुल के पास रील बनाने के लिए रुक गए, तीनों में से कुणाल और वरुण ही नदी में उतरे तीसरे दोस्त प्रियांशु को तैरना नहीं आता था इसलिए वो नदी में नहीं गया. वहीं रील बनाने के दौरान अचानक दोनों गहरे पानी में डूबने लगे. वहीं जब परिजनों को इस हादसे की सूचना मिली तो कोहराम मच गया.


इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस और गोताखोरों को दी गई. जिन्होंने नदी में तलाशी अभियान शुरू किया, लेकिन रात 10 बजे तक वरुण का कुछ पता नहीं लग पाया. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया. वहीं सोमवार सुबह भी सर्च अभियान शुरू किया गया. वहीं खबर लिखे जाने तक वरुण का कोई सुराग नहीं लग पाया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो