Advertisment

Umesh Pal Murder Case: यूपी पुलिस ने बढ़ा दी इनाम की राशि, अब ढ़ाई नहीं 5 लाख का मिलेगा इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्या मामले में इनामी रकम बढाकर दोगुना कर दिया है। पांचों आरोपियों के विषय में जानकारी देने वालों को अब 5 लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
Umesh Pal Murder Case: यूपी पुलिस ने बढ़ा दी इनाम की राशि, अब ढ़ाई नहीं 5 लाख का मिलेगा इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्या मामले में इनामी रकम बढाकर दोगुना कर दिया है। पांचों आरोपियों के विषय में जानकारी देने वालों को अब 5 लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा। एक अधिकारी के अनुसार आरोपी में पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद के अलावा चार अन्य अरमान, गुलाम, गुड्डू और साबिर के बारे में जानकारी शामिल है।

Advertisment

इससे पहले, किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 2.5 लाख रुपये का इनाम था। बता दें कि उमेश पाल की 24 फरवरी को धूमनगंज पुलिस स्टेशन के तहत शहर के सुलेम सराय इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

उमेश पाल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह था, उमेश पाल इस मामले में अपना अंतिम बयान देने के बाद अपने घर पहुंचा था। गोलीबारी में उनके पुलिस सुरक्षा गार्ड संदीप निषाद की भी मौत हो गई थी।

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत के आधार पर अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बेटों, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम और नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

up-police umesh-pal-murder-case atiq-ahmed atiq-ahmed-son
Advertisment