Thu, Apr 25, 2024

Unidentified Caller Threatens to BKU Leader Rakesh Tikait: अज्ञात कॉलर ने बीकेयू नेता राकेश टिकैत को उड़ाने की धमकी दी

By  Bhanu Prakash -- March 10th 2023 02:34 PM
Unidentified Caller Threatens to BKU Leader Rakesh Tikait: अज्ञात कॉलर ने बीकेयू नेता राकेश टिकैत को उड़ाने की धमकी दी

Unidentified Caller Threatens to BKU Leader Rakesh Tikait: अज्ञात कॉलर ने बीकेयू नेता राकेश टिकैत को उड़ाने की धमकी दी (Photo Credit: File)

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): एक अज्ञात व्यक्ति ने भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार को किसान विरोध से खुद को अलग नहीं करने पर उड़ाने की धमकी दी है, पुलिस ने शुक्रवार को कहा। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत के भाई और बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया है, जिसने राकेश टिकैत और उनके परिवार के सदस्यों को बम से निशाना बनाने की धमकी दी है, अगर वह नहीं रहते हैं। 

भौरा कलां थाने के एसएचओ अक्षय शर्मा ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। शर्मा ने कहा, "हम फोन करने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और जांच की जा रही है।" राकेश टिकैत उन किसान नेताओं में से एक थे, जिन्होंने अब निरस्त कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन का नेतृत्व किया था। वह देश भर में किसान समूहों द्वारा विरोध प्रदर्शन में भाग लेना जारी रखता है।

बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत के परिवार को कथित तौर पर उनके "सरकार विरोधी अभियान" के लिए उन्हें और उनके परिवार को उड़ाने की धमकी देने वाला फोन आने के बाद एक अज्ञात कॉलर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस महीने की शुरुआत में जयपुर में एक जाट महाकुंभ में राकेश टिकैत ने किसानों से 10 साल से पुराने डीजल ट्रैक्टरों पर प्रतिबंध के खिलाफ आंदोलन के लिए तैयार रहने का आह्वान किया था उन्होंने कहा, "चाहे राज्य की सरकार हो या केंद्र सरकार, हम किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन अगर सरकारों की कोई गलत नीति होगी तो आंदोलन होगा।"

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो