Sun, Apr 14, 2024

UP Accident News: कुत्ते को बचाने में कई गाड़ियों से टकराई सीएम के एंटी डेमो वाहन, 14 लोग घायल

By  Deepak Kumar -- February 25th 2024 08:49 AM
UP Accident News: कुत्ते को बचाने में कई गाड़ियों से टकराई सीएम के एंटी डेमो वाहन, 14 लोग घायल

UP Accident News: कुत्ते को बचाने में कई गाड़ियों से टकराई सीएम के एंटी डेमो वाहन, 14 लोग घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः शनिवार शाम को सीएम के काफिले के आगे रूट को क्लियर करते चल रहे एंटी डेमो वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसा उस समय हुआ जब वाहन का एक पहिया कुत्ते पर चढ़ गया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर एक के बाद एक दो कारों से टकरा गया। हादसे में 6 पुलिसकर्मियों समेत 14 लोग घायल हो गए, जिसमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अर्जुनगंज बाजार में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शाम करीब पौने 8 बजे सीएम का काफिला एयरपोर्ट से पांच कालिदास मार्ग आ रहा था। रूट को क्लियर कराने के लिए अर्जुनगंज बाजार में एंटी डेमो वाहन का एक पहिया कुत्ते पर चढ़ गया, जिसके चलते वाहन अनियंत्रित होकर तेजी से सड़क की दूसरी तरफ 2 कारों से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए, जिसमें पुलिसकर्मी, बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायलों को अन्य पुलिस वालों ने तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया। सभी घायलों का इलाज जारी है।

घायलों से मिलने पहुंचे अधिकारी

 वहीं, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, डीजीपी प्रशांत कुमार, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर व ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर उपेंद्र अग्रवाल व अन्य अधिकारी तत्काल अस्पताल पहुंच घायलों की हालत के बारे में जानकारी ली।

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो