Tue, May 21, 2024

UP Accident: नोएडा में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

By  Deepak Kumar -- May 16th 2024 01:25 PM
UP Accident: नोएडा में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

UP Accident: नोएडा में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 24 में आज यानी गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

ई-रिक्शा को बीएमडब्ल्यू ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 6 बजे ई-रिक्शा नोएडा सिटी सेंटर से 12-22 चौक की ओर जा रहा था। ई-रिक्शा में चालक समेत पांच लोग सवार थे। जब ई-रिक्शा सुमित्रा अस्पताल के पास था, तभी एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ई-रिक्शा में सवार घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ मरे हुए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मृतक की पहचान

घटना में मरने वालों की पहचान 50 वर्षीय मोहम्मद मुस्तफा और 25 वर्षीय रश्मी के रूप में हुई है, जो नोएडा के मेट्रो अस्पताल में स्टाफ नर्स के रूप में काम करते थे। वहीं, घायलों की पहचान ई-रिक्शा चालक 45 वर्षीय राजेंद्र, 27 वर्षीय पवन और 20 वर्षीय सूरज के रूप में सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने दुर्घटना करने वाली लग्जरी कार में सवार दो लोग तुषार कुमार और आदि बत्रा को हिरासत में ले लिया है, जबकि उनका तीसरा साथी अमन सिसौदिया फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

हिरासत में कार में सवार दो लोगः पुलिस  

हादसे को लेकर पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी है, जिसमें 2 लोगों की मौत और 3 लोग घायल हुए है। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन में कार में सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनका एक साथी मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो