Tue, May 21, 2024

7 अगस्त से शुरू होगा यूपी का मानसून सत्र, कई प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी, विपक्ष इन मुद्दों पर कर सकता है हंगामा

By  Shagun Kochhar -- July 27th 2023 02:30 PM -- Updated: July 27th 2023 02:31 PM
UP Assembly Monsoon Session: 7 अगस्त से शुरू होगा यूपी का मानसून सत्र, कई प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी, विपक्ष इन मुद्दों पर कर सकता है हंगामा

7 अगस्त से शुरू होगा यूपी का मानसून सत्र, कई प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी, विपक्ष इन मुद्दों पर कर सकता है हंगामा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: 7 अगस्त से यूपी के मानसून सत्र की शुरुआत होने जा रही है. इसकी जानकारी विधानसभा द्वारा जारी की गई एक आधिकारिक विज्ञप्ति से मिली है. 


विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप दुबे ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने 18वीं विधानसभा को साल के दूसरे सत्र के लिए 7 अगस्त, दिन सोमवार, सुबह 11 बजे विधानसभा मंडल, विधान भवन, लखनऊ में बुलाया है. बता दें ये इस साल का विधानमंडल का दूसरा सत्र है. वहीं ये योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल का तीसरा और कुल मिलाकर सातवां सत्र होगा.


जानकारी के मुताबिक, ये सत्र 11 अगस्त यानी 5 दिनों तक जारी रहेगा. वहीं इस बीच सरकार सदन में कई प्रस्तावों को मंजूरी दिला सकती है. वहीं विपक्ष भी सदन में सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. विपक्ष महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे अन्य मुद्दों पर सरकार को घेर सकता है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो