Mon, May 20, 2024

UP ATS को मिली बड़ी सफलता, सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार

By  Deepak Kumar -- May 4th 2024 07:48 PM
UP ATS को मिली बड़ी सफलता, सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार

UP ATS को मिली बड़ी सफलता, सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी शनिवार को यूपी एटीएस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यूपी एटीएस ने सेना की गोपनीय जानकारी पाकिस्तान भेजने वाले ISI एजेंट को गिरफ्तार किया है। एजेंट काफी दिनों से फरार था और इसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था। इस एजेंट को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

संतकबीर नगर से एजेंट किया गिरफ्तार

बता दें कि इस पाकिस्तानी एजेंट को यूपी एटीएस ने संतकबीर नगर से गिरफ्तार किया है। एजेंट को लेकर एटीएस को इनपुट मिला था कि आरोपी संत कबीर नगर के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर आने वाला है। इस सूचना के आधार पर एटीएस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

साल 2023 में तीन आरोपियों को किया था गिरफ्तार

गौर रहे कि 2023 यूपी एटीएस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। भारतीय सेना की गोपनीय जानकारी भेज कर ISI से पैसा ले रहे थे। ISI से जुड़े तीन गिरफ्तार लोगों से पूछताछ हुई तो जिया उल हक का नाम सामने आया। इन सभी का जियाउल पाकिस्तान के हैंडल के सीधा संपर्क में था। वह व्हाट्सएप अकाउंट नेपाल के नंबर से चलाता था। नेपाल के नंबर से व्हाट्सएप अकाउंट चला कर कई बैंक खाते में ISI से पैसे मंगाए जाते थे। जिया उल हक को यूपी एटीएस ने जनपद संत कबीर नगर के खलीलाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश कर एटीएस रिमांड लेगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो