Advertisment

CM Yogi In Gorakhpur: जनता दर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं, सीएम योगी बोले- सबकी समस्याओं का होगा हल

CM Yogi In Gorakhpur: गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
aa

जनता दर्शन में सुनी लोगों की समस्याएं, सीएम योगी बोले- सबकी समस्याओं का होगा हल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सबकी समस्याओं का हल किया जाएगा और किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। 

Advertisment

योगी आदित्यनाथ ऑफिस की ओर से पोस्ट किया है, जिसमें लिखा कि लोक-कल्याण के लिए अविराम सेवारत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर मंदिर परिसर में 'जनता दर्शन' में विभिन्न जनपदों से आए लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं। इसी दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को प्राथमिकता के साथ जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए निर्देश दिए हैं।

Advertisment

250 लोग की सुनी समस्याएं

जानकारी के अनुसार जनता दर्शन में आज यानी रविवार को 250 लोग अपनी समस्याओं को लेकर गोरखपुर मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान सीएम योगी ने लोगों की समस्याओं को सुना और समस्या से संबंधित प्रार्थना पत्र को अधिकारियों दिए और निर्देशित किया कि इन समस्याओं का समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक निस्तारण सुनिश्चित कराएं।

इस दौरान सीएम योगी ने पुलिस व राजस्व से जुड़े मामलों में कार्रवाई करने की हिदायत दी और जमीन कब्जा करने की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए दबंग और भू माफिया पर नकेल कसने के निर्देश दिए। 

UP CM Yogi Adityanath CM Yogi In Gorakhpur Janata Darshan
Advertisment