Fri, Apr 19, 2024

UP CM at Maa Pateshwari Temple: यूपी के सीएम ने चैत्र नवरात्रि के पहले दिन मां पटेश्वरी मंदिर में 'पूजा' की

By  Bhanu Prakash -- March 22nd 2023 01:27 PM
UP CM at Maa Pateshwari Temple: यूपी के सीएम ने चैत्र नवरात्रि के पहले दिन मां पटेश्वरी मंदिर में 'पूजा' की

UP CM at Maa Pateshwari Temple: यूपी के सीएम ने चैत्र नवरात्रि के पहले दिन मां पटेश्वरी मंदिर में 'पूजा' की (Photo Credit: File)

लखनऊ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को चैत्र नवरात्रि के पहले दिन तुलसीपुर स्थित मां पटेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की और उत्तर प्रदेश के सुखी, स्वस्थ और समृद्ध होने की कामना की

इसके बाद मुख्यमंत्री गौशाला गए, जहां उन्होंने गायों को गुड़ खिलाया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में मिले बच्चों से भी बातचीत की और उन्हें चॉकलेट दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवरात्रि और हिन्दू नववर्ष के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विक्रम संवत 2080 प्रदेशवासियों के जीवन में समृद्धि लाए

योगी आदित्यनाथ ने राज्य के कई जिलों का दौरा किया और विकास कार्यों का जायजा लिया उन्होंने पिछले पांच दिनों में देवताओं को अपनी प्रार्थना भी की।

मुख्यमंत्री ने शनिवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ और बाबा कला भैरव के दर्शन किए। और अयोध्या के दौरे पर गए और रविवार को राम जन्म भूमि और हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर बुधवार को तुलसीपुर स्थित मां पटेश्वरी धाम के दर्शन किए।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो