Advertisment

वडोदरा नाव हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, कहा- अत्यंत दुःखद व हृदय विदारक घटना

Vadodara Boat Accident: गुजरात के वडोदरा की हरनी झील में हादसा हो गया। इस हादसे पर सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
हर घर जल पहुंचाने की मुहिम में योगी सरकार निभा रही निर्णायक भूमिका, 1.72 लाख घरों को पहुंचा लाभ

वडोदरा नाव हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः गुजरात के वडोदरा की हरनी झील में हादसा हो गया। दरअसल, नाव पलटने से 12 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत हो गई। इस मामले में 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस हादसे पर सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया है। 

Advertisment

सीएम योगी ने एक्स पर लिखा कि गुजरात के वडोदरा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण नाव दुर्घटना में बच्चों और शिक्षकों का निधन अत्यंत दुःखद व हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Advertisment

वहीं घटना के बाद सीएम भूपेंद्र पटेल ने ट्वीट घटना में दुख जताया। उन्होंने लिखा- वडोदरा के हरनी तालाब में बच्चों के डूबने की खबर बेहद दुखदायी है। मैं उन बच्चों की आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूं जिन्होंने अपनी जान खो दी। इस दुख की घड़ी में मैं पीड़ित के परिवारों के दुख में शामिल हूं। भगवान उन्हें इस दुख को सहन करने की शक्ति दें। जो छात्र और शिक्षक नाव पर सवार थे उनके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। प्रशासन को दुर्घटना के पीड़ितों को तत्काल राहत और उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया गया है।”

Advertisment

बता दें वडोदरा के निजी स्कूल के शिक्षक 23 बच्चों को ट्रीप के लिए हरनी झील में लेकर गए थे। 15 लोगों की क्षमता वाली नाव में शिक्षकों समेत 23 बच्चों को बैठाकर घुमाया जा रहा था। तभी अधिक क्षमता होने के चलते नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव झील में पलट गई। आरोप है कि नाव में बैठें किसी भी शख्स ने लाइफ जाकैट नहीं पहनी थी। हादसे की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और लापता छात्रों को बचाने के लिए बचाव अभियान शुरू किया। 

UP CM Yogi Adityanath Vadodara Boat Accident
Advertisment