Sun, Apr 21, 2024

CM Yogi Moradabad Visit: CM योगी ने मुरादाबाद में पासिंग आउट परेड की ली सलामी, कैडेटों को किया सम्मानित

By  Deepak Kumar -- March 16th 2024 12:22 PM
CM Yogi Moradabad Visit: CM योगी ने मुरादाबाद में पासिंग आउट परेड की ली सलामी, कैडेटों को किया सम्मानित

CM Yogi Moradabad Visit: CM योगी ने मुरादाबाद में पासिंग आउट परेड की ली सलामी, कैडेटों को किया सम्मानित (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी शनिवार को मुरादाबाद पुलिस अकादमी, पीटीएस और पीटीसी में शनिवार को पासिंग आउट परेड में सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल हुए।  उन्होंने प्रशिक्षु दरोगाओं की पासिंग आउट परेड की बतौर मुख्य अतिथि सलामी ली। इसके बाद कैडेटों को सम्मानित भी किया।  

जानकारी के अनुसार आज सुबह सीएम योगी पुलिस लाइन में बनाए गए हैलीपेड पहुंचे, जहां उनका अधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद वह सीधे पासिंग आउट परेड कार्यक्रम स्थल की तरफ रवाना हुए। पुलिस अकादमी, पीटीएस और पीटीसी में शनिवार को पासिंग आउट परेड के बाद 2764 दरोगा उत्तर प्रदेश पुलिस का हिस्सा बन गए। 

पुलिस अकादमी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परेड की सलामी ली, जबकि पीटीएस में 889 महिला दरोगा के बैच को एडीजी ए सतीश गणेश ने शपथ दिलाई। इनके अलावा पीटीसी में आयोजित परेड की सलामी एडीजी अमित चंद्रा ने सलामी ली और शपथ दिलाई।

अब आधुनिक पुलिसिंग का दौर हैः सीएम योगी

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब आधुनिक पुलिसिंग का दौर है। साइबर क्राइम से निपटने के सभी तरीकों को जानना और समझना जरूरी है। एक जुलाई से 3 नए कानून लागू होने हैं। सीएम योगी ने कहा कि प्रशिक्षण के दौरान इन कानूनों के बारे में बताया गया है। अपराध नियंत्रण के साथ कानून का राज स्थापित करने में पुलिस की भूमिका महत्वपूर्ण है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो