Advertisment

जगद्गुरु रामानंदाचार्य के 75वें जन्मदिवस के अमृत महोत्सव में शामिल हुए सीएम योगी

सीएम योगी जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज के 75वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर उनसे मिले। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
े

जगद्गुरु रामानंदाचार्य के 75वें जन्मदिवस के अमृत महोत्सव में शामिल हुए सीएम योगी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः  बीते दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने 22 जनवरी को होने वाले भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ सीएम योगी जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज के 75वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर उनसे मिले। इसको लेकर सीएम योगी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

Advertisment

सीएम योगी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि आज श्री अयोध्या धाम में जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज के 75वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 14 से 22 जनवरी तक आयोजित अमृत महोत्सव में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर महाराज जी से भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना तथा 1008 कुंडीय हनुमन् महायज्ञ में सम्मिलित होकर प्रदेश वासियों के सुख और समृद्धि हेतु प्रार्थना की।

इसके साथ सीएम योगी ने 'जय जय सीताराम' के नारे का उद्घोष करते हुए कहा कि व्यासपीठ पर विराजमान जगतगुरू रामभद्राचार्य महाराज, दीदी मां साध्वी ऋतंभरा, कथाव्यास देवकीनंदन ठाकुर व सभी सम्मानित श्रद्धालुजन का मैं मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की इस पावन धरा पर प्रदेश शासन की ओर से हृदय से अभिनंदन करता हूं। उन्होंने कहा कि ये महज संयोग नहीं है, बल्कि देवयोग से निर्धारित कार्यक्रम होगा कि जब पूज्य जगतगुरू रामभद्राचार्य जी के जन्मोत्सव का अमृत महोत्सव हो। प्रभु की कृपा के सिवाय इस प्रकार के देवयोग मिलने कठिन हैं।

UP CM Yogi Adityanath Ayodhya Ram Mandir Jagadguru Ramanandacharya
Advertisment