Advertisment

बिजली कर्मी के समर्थन में आई यूपी कांग्रेस, कहा- सरकार ने बिजली कर्मचारियों को दिया धोखा

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय की अध्यक्षता में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार को असंवेदनशील और जनविरोधी करार देते हुए नारेबाजी की।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
बिजली कर्मी के समर्थन में आई यूपी कांग्रेस, कहा- सरकार ने बिजली कर्मचारियों को दिया धोखा

बिजली विभाग के कर्मचारियों की राज्यव्यापी हड़ताल के बीच प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में शनिवार को बिजली संकट को लेकर धरना दिया।

Advertisment

शनिवार को उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजय राय की अध्यक्षता में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार को असंवेदनशील और जनविरोधी करार देते हुए नारेबाजी की।

अजय राय ने शनिवार को लहुराबीर के आजाद पार्क में आयोजित धरना-प्रदर्शन में अपने संबोधन में कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार की गलत नीतियों के कारण बिजली विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर हैं।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों और जनता के हित को ध्यान में रखते हुए सरकार को जल्द से जल्द कोई उपयुक्त समाधान निकालना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि आज बिजली नहीं मिलने से बिजली-पानी के लिए हाहाकार मच रहा है।

राय ने आरोप लगाया कि आदित्यनाथ सरकार ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ धोखा किया है और राज्य के ऊर्जा मंत्री के साथ लिखित समझौते के बावजूद उनकी मांगों को मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने आंदोलन कर रहे बिजली विभाग के कर्मचारियों से अपील की कि उपभोक्ताओं को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

up-government congress-state-president-ajay-rai electrician-strike power-crisis-in-up
Advertisment