Fri, Apr 12, 2024

UP: लखनऊ में 12 साल के लड़के ने की आत्महत्या, परिवार ने कही ये बात...

By  Rahul Rana -- March 26th 2024 12:43 PM

UP: लखनऊ में 12 साल के लड़के ने की आत्महत्या, परिवार ने कही ये बात... (Photo Credit: File)

ब्यूरो: लखनऊ के त्रिवेणी नगर इलाके में एक 12 वर्षीय लड़के को उसके घर की छत पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने कहा कि उसकी मौत आत्महत्या से हुई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीतापुर के रहने वाले पेंटिंग कारीगर मलखे गौड़ के बेटे आदर्श को उनके किराए के घर में परिवार के सदस्यों ने फांसी पर लटका हुआ पाया। घर में मलखे, उनकी पत्नी बबीता और दो बेटे आदर्श और उत्कर्ष रहते थे।

सब इंस्पेक्टर नारायण वर्मा ने कहा कि एक निजी स्कूल में कक्षा 4 के छात्र आदर्श को उसकी मां ने गुरुवार को अपने छोटे भाई को स्कूल से लेने के लिए कहा था।“बबीता अपने काम में व्यस्त थी और जब उसने आदर्श को नहीं देखा, तो वह उसे ढूंढने गई और छत का दरवाजा बाहर से बंद पाया। पड़ोसी की छत से प्रवेश करने पर, उसने आदर्श को टिन शेड के लोहे के एंगल से लटका हुआ पाया”।

उसने शोर मचाया और पड़ोसी दरवाजा तोड़ने और शव को नीचे उतारने में मदद के लिए दौड़े। वे उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब इंस्पेक्टर ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, परिवार के सदस्य आदर्श द्वारा यह कदम उठाने के पीछे के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सके।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो