Mon, Apr 29, 2024

UP News: सीएम योगी ने मंत्री-विधायकों के साथ किए रामलला के दर्शन, जय श्रीराम के लगाए नारे

By  Deepak Kumar -- February 11th 2024 05:43 PM
UP News: सीएम योगी ने मंत्री-विधायकों के साथ किए रामलला के दर्शन, जय श्रीराम के लगाए नारे

UP News: सीएम योगी ने मंत्री-विधायकों के साथ किए रामलला के दर्शन, जय श्रीराम के लगाए नारे (Photo Credit: File)

ब्यूरोः अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर में रविवार को योगी सरकार ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कैबिनेट के साथ दर्शन किए। रामलला के दर्शन के दौरान सभी भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आए।

बता दें राम जन्मभूमि के गेट नंबर 11 से 10 बसों में आए विधायकों और मंत्रियों को प्रवेश दिया गया। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे और राम जन्मभूमि के लिए रवाना हुए। अयोध्या पहुंचने पर सभी का जोरदार स्वागत हुआ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने बसों पर फूल बरसाए और जय श्रीराम के नारे लगाए। इसको लेकर सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट भी किया है।

सीएम योगी ने पोस्ट में लिखा कि जय राम सोभा धाम। दायक प्रनत बिश्राम।। धृत त्रोन बर सर चाप। भुजदंड प्रबल प्रताप।। आज श्री अयोध्या धाम में उत्तर प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष श्री सतीश महाना जी, विधान परिषद के माननीय सभापति श्री कुँवर मानवेन्द्र सिंह जी व सम्मानित सहयोगियों के साथ भगवान श्री रामलला के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। जय सीताराम!

बता दें लखनऊ विधानसभा के सामने से योगी कैबिनेट के मंत्री और विधायक लग्जरी बसों से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। इसमें दोनों डिप्टी सीएम और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के साथ आरएलडी के विधायक और राजा भैया, आराधना मिश्रा आदि मौजूद थे।

 

 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो