Fri, Jun 21, 2024

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की जान को खतरा, उमर अंसारी का दावा, SC में याचिका की दायर

By  Deepak Kumar -- December 5th 2023 01:52 PM
Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की जान को खतरा, उमर अंसारी का दावा, SC में याचिका की दायर

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की जान को खतरा, उमर अंसारी का दावा, SC में याचिका की दायर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः गैंगस्टर एवं पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस याचिका के जरिए अंसारी के बेटे ने  उत्तर प्रदेश के बाहर किसी अन्य जेल में स्थानांतरित करने का आग्रह किया है। साथ में उसने दावा किया है कि उसके पिता की जान को खतरा है।  

जेल में स्थानांतरित को लेकर दी याचिका

उमर अंसारी ने अपनी याचिका में कहा कि पिता अंसारी पूर्व विधायक रह चुके हैं और वह जिस पार्टी के साथ जुड़े हुए थे वह सत्तारूढ़ भाजपा का राजनीतिक और वैचारिक रूप से विरोध करती है। इसलिए उनका परिवार का उत्पीड़न हो रहा है। याचिका में अंसारी के बेटे ने सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया है कि मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से किसी गैर भाजपा शासित राज्य की जेल में स्थानांतरित किया जाए। 

मुख्तार अंसारी की जान को खतराः उमर अंसारी

साथ में मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने दावा किया कि उसकी जान को खतरा है और बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की हत्या की कई लोगों साजिश रच रहे है। इस पर अनुरोध किया है कि मुख्तार अंसारी को केवल वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत में पेश किया जाए। 

बांदा जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

बता दें बाहुबली मुख्तार अंसारी इस समय उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है। वहीं, बाहुबली मुख्तार अंसारी के दो बेटे हैं जो अब्बास अंसारी और उमर अंसारी है। अब्बास अंसारी वर्तमान में मऊ से सुभासपा के विधायक हैं, लेकिन अभी आर्म्स एक्ट समेत कई मामले में कासगंज जेल में बंद है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो