Tue, May 21, 2024

UP: PM Modi आज अलीगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के व्यापक प्रबंध

By  Rahul Rana -- April 22nd 2024 09:31 AM
UP: PM Modi आज अलीगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के व्यापक प्रबंध

UP: PM Modi आज अलीगढ़ में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के व्यापक प्रबंध (Photo Credit: File)

ब्यूरो:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि सोमवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। अधिकारियों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी करीब एक घंटे पांच मिनट तक सभा स्थल पर रहेंगे और करीब 45 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि यहां पर बीजेपी उम्मीदवार मौजूदा सांसद सतीश गौतम हैं। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कई अन्य मंत्री और स्थानीय जन प्रतिनिधि भी मंच पर मौजूद रहेंगे।



कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री दोपहर 2 बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे। इस रैली की तैयारियां चल रही हैं और स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की टीमें पिछले कई दिनों से जिले में डेरा डाले हुए हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने आखिरी बार 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जिले का दौरा किया है।

हालांकि लोकसभा चुनाव के लिए अलीगढ़ संसदीय सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। 


सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक शहर में यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। भारी वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इन वाहनों को बाईपास से होकर गुजारा जाएगा। केवल एंबुलेंस व आपातकालीन वाहनों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा। अगर आपको घर से किसी काम से बाहर निकलना है तो पता कर लें कि किस मार्ग को आवागमन के लिए परिवर्तित किया गया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो