Advertisment

कब तक भागेगी शाइस्ता? अतीक की पत्नी पर घोषित इनामी राशि हुई डबल

ब्यूरो: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक ओर हथकंडा अपनाया है. दरअसल, पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर घोषित की गई इनाम की राशि को डबल कर दिया है.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
कब तक भागेगी शाइस्ता? अतीक की पत्नी पर घोषित इनामी राशि हुई डबल

ब्यूरो: उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एक हथकंडा अपनाया है. दरअसल, पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर घोषित की गई इनाम की राशि को डबल कर दिया है.

Advertisment



कब हत्थे चढ़ेगी शाइस्ता?

आपको बता दें गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है और फरार चल रही है. वहीं शाइस्ता परवीन को पकड़ने के लिए पुलिस ने पहले 25 हजार का इनाम घोषित किया था, लेकिन अब पुलिस ने इनामी राशि को बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है. अब देखने वाली बात होगी की कब तक शाइस्ता पुलिस की गिरफ्त से भाग सकती है.

Advertisment



कोर्ट ने परवीन की जमानत याचिका को कर दिया था खारिज

परवीन उमेश हत्याकांड के तीसरे दिन से भी फरार चल रही है. शाइस्ता के वकील कोर्ट के समक्ष वकालतनामा दाखिल करवाया था. इसके द्वारा इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी. वहीं इस याचिका को प्रयागराज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट रेफर कर दिया. इसके बाद ये मामला एमपी एमएलए कोर्ट के समक्ष पहुंचा. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है. 

Advertisment



मीडिया के सामने क्या बोला अतीक का बेटा 

बता दें बीते दिन पेशी पर लखनऊ की सीबीआई कोर्ट पहुंचा अतीक का बेटा उमर मीडिया के सामने बोला कि उनकी घर की औरतों को फंसाया जा रहा है.

atiq-ahmed atiq-ahmed-wife-shaista-parveen uttar-pradesh-news
Advertisment