Fri, May 03, 2024

बीएचयू बाल रोग विभाग के ऑक्सीजन पैनल में लगी आग, बच्चों को गोद में लेकर भागते दिखे तीमारदार, मचा हड़कंप

By  Deepak Kumar -- October 28th 2023 01:05 PM
बीएचयू बाल रोग विभाग के ऑक्सीजन पैनल में लगी आग, बच्चों को गोद में लेकर भागते दिखे तीमारदार, मचा हड़कंप

बीएचयू बाल रोग विभाग के ऑक्सीजन पैनल में लगी आग, बच्चों को गोद में लेकर भागते दिखे तीमारदार, मचा हड़कंप (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीएचयू स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल परिसर के बाल रोग विभाग के पीछे ऑक्सीजन पैनल में आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना पाकर दमकल की गाड़ी और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। उधर, आग लगने की सूचना पर तीमारदार अपने बच्चों को गोद में लेकर विभाग से भागकर बाहर सड़क पर आ गए। हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत की सूचना नहीं मिली है। 

ऑक्सीजन पैनल में लगी अचानक आग

जानकारी के अनुसार बीती शाम बाल रोग विभाग के के पीछे ऑक्सीजन पैनल में अचानक आग लग गई। आग लगने की खबर सुनते ही विभाग में भर्ती बच्चों के परिजनों हड़कंप मच गया। परिजन बच्चों को चादर में लपेटकर बाहर भागने लगा। वहीं, आग लगने पर दमकल की गाड़ी और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। गनीमत रही कि इस आगजनी में किसी तरह की कोई हताहत की सूचना नहीं मिली है। बता दें शॉर्ट सर्किट और गैस निकलने की वजह से ऑक्सीजन पैनल में आग लग गई।

शॉर्ट सर्किट होने से लगी आगः चीफ प्रॉक्टर

इस घटना को लेकर बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर प्रो. शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि बाल रोग विभाग में ऑक्सीजन पैनल में शॉर्ट सर्किट और गैस निकलने की वजह से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई थी। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो