Fri, Apr 19, 2024

CM योगी का VIDEO हो रहा VIRAL! जब विधानसभा में बोले थे CM, 'इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे'

By  Shagun Kochhar -- April 13th 2023 02:55 PM
CM योगी का VIDEO हो रहा VIRAL! जब विधानसभा में बोले थे CM, 'इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे'

CM योगी का VIDEO हो रहा VIRAL! जब विधानसभा में बोले थे CM, 'इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे' (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उमेश पाल हत्याकांड में फरार असद अहमद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अधिकारियों की तारीफ की. इसके साथ ही सीएम ने कानून व्यवस्था पर बड़ी बैठक की. 


सीएम योगी ने बुलाई अहम बैठक

एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की. सीएम योगी ने यूपी एसटीएफ के साथ साथ डीजीपी, स्पेशल डीजी DG क़ानून व्यवस्था तथा पूरी टीम की सराहना की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी सीएम योगी को दी. इस पूरे मामले सीएम योगी के सामने पूरी रिपोर्ट रखी गई. वहीं विशेष पुलिस महानिदेशक, कानून व्यवस्था /अपराध, उत्तर प्रदेश एवं अपर पुलिस महानिदेशक एसटीएफ पुलिस मुख्यालय के गोमती नगर विस्तार के मीडिया ब्रीफिंग हॉल में प्रेस ब्रीफिंग करेगी.


सीएम योगी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो तब का है जब विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. वही सोशल मीडिया पर सीएम योगी की जमकर तारीफ हो रही है. 



वहीं दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड में माफिया से नेता बने अतीक अहमद को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट प्रयागराज से ले जाया गया.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो